googlenews
hritik roshan family
 
इन दिनों बॉलीवुड के पॉपुलर रोशन परिवार में काफी दिक्कतें चल रही हैं। हाल ही में रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने अपने ट्विटर पर लिखा था, ‘नर्क में जीना जारी है…मैं थक चुकी हूं।’सुनैना ने अपने परिवार के बीच चल रहे मतभेदों को लेकर भी कई खुलासे किए थे। 
Hrithik Roshan
 
क्यों हो रहा है सुनैना और उनके परिवार के बीच मतभेद?
कुछ दिनों पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी,रंगोली ने ट्विटर पर लिखा, सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं क्योंकि वो दिल्ली के एक मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं। पिछले हफ्ते उनके परिवार ने एक महिला पुलिसकर्मी से उन्हें पिटवाया था। उनके पिता ने भी उनके ऊपर हाथ उठाया और उनके भाई उन्हें जेल भिजवाने की कोशिश कर रहे हैं।
twitter image of Sunaina Roshan
रंगोली ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि ‘मुझे डर है कि सुनैना की खतरनाक फैमिली उसे नुकसान पहुंचा सकती है इसलिए हम इस बात को सार्वजनिक कर रहे हैं, हमें समझ नहीं आ रहा कि सुनैना की कैसे मदद करें।’
 
सुजैन खान कर रही हैं रोशन परिवार का सपोर्ट
अब इन विवादों के बीच रितिक की एक्स वाइफ सुजैन खान और रोशन परिवार के सदस्य एहसान रोशन सपोर्ट में उतरे हैं। सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो रितिक के परिवार को लेकर चिंता जताती दिख रही हैं।