diwali 2021

Celebrity love life: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर की जोड़ी बी टाउन की बेस्ट जोड़ियों में गिनी जाती है। सैफीना के नाम से फेमस ये जोड़ी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है कभी अपने स्टाइल तो कभी फिल्मों और अपने पेरेंटिंग के तरीकों को लेकर। हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली इस जोड़ी की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई और शादी तक कैसे पहुंची इसके बाारे में बहुत कम ही लोगों को पता होगा। आज इस स्टोरी में आपको उनकी लव लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्सों के बारे में बताएंगे।

आपको बता दें कि करीना और सैफ की प्रेम कहानी फिल्म टशन के सेट पर शुरू हुई थी। यहीं पर दोनों के बीच बातचीच शुरू हुई और धीरे-धीरे नजदीकियां भी बढ़ने लगीं। एक टॉक शो के दौरान अभिनेत्री करीना ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि, जब पहली बार सैफ ने उन्हें प्रपोज किया था तब वो दोनों एक बार में थे। इसके बाद दूसरे प्रपोसल के समय वे नोट्रे डेम चर्च में थे। दोनों बार ही करीना ने इंकार कर दिया था। इसके बाद यानी तीसरी बार कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से करीना ने सैफ को हां कर दी।

दरअसल करीना ने तीसरी बार में हां इसलिए कहा क्योंकि उन्हें सैफ अली खान के बात करने का तरीका बहुत पसंद आया था। करीना कहती हैं कि सैफ अली खान की बातें बहुत प्रभावित करने वाली होती हैं वह बहुत अच्छी बातें करते हैं। इसी क्वालिटी पर करीना अपना दिल हार बैठीं और रिश्ते के लिए हामी भर दी। इसके अलावा करीना को सैफ की टेंशन न लेने वाली आदत भी बहुत पसंद है।

बहुत कम लोग ऐसे होते हैं, जो फालतू की टेंशन का बोझ अपने सर पर नहीं रखते है और सैफ भी उन्ही लोगों में से एक है। और शायद ये भी एक वजह है की करीना सैफ की और आकर्षित होती चली गईं । वहीं, करीना ने सैफ का ब्रॉड माइंड होना भी बहुत पसंद आया था जिसके कारण उन्होंने पटौदी खानदान के नवाब को अपना जीवनसाथी चुनने का फैसला किया।

हर लड़की चाहती है कि उसे अपने अधिकार और स्वतंत्रता मिले। आज शादी के बाद भी करीना सक्रिय रूप से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। इसमें सैफ की तरफ से किसी तरह की रोक-टोक नहीं है। अब आते हैं सबसे जरूरी बात पर जो करीना को पसंद आई थी वो है सैफ का उनको कॉम्प्लीमेंट देना। उनकी तारीफ करने वाली आदत भी करीना को सैफ को पसंद करने की वजह में शामिल है। सैफ करीना की बात-बात पर तारीफ करना, उन्हें स्पेशल फील करवाना भी भा गया और उन्होंने उनका जीनव भर के लिए हाथ थाम लिया। तो ये थी करीना और सैफ की प्रेम कहानी।

Leave a comment

Cancel reply