criketers

अपनी मेहनत और लगन की दम पर कामयाब होने वाले सेलिब्रिटी अक्सर ही अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर काफी चर्चा का विषय बना देते हैं। चाहे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हो या क्रिकेटर्स उनके पास पैसे की कमी है बिल्कुल भी नहीं रहती है। दोनों ही हमेशा अपनी बेशुमार दौलत और हाई-फाई लाइफ़स्टाइल को लेकर अलग अंदाज में दिखते हैं। साथ ही क्रिकेटर्स की बात की जाए तो इन खिलाड़ियों के पास आलीशान घर, महंगी गाड़ी से लेकर तमाम वह हर चीज होती है जो एक इंसान का सपना होता है।

साथ ही कई क्रिकेटर्स की संपत्ति इतनी होती है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते। साथ ही आपको बता दें कि भारतीय टीम के कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनके पास अपना खुद का प्राइवेट जेट है। इसी कड़ी में आज हम आपको भी क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है और उसकी कीमत 100 करोड रुपए से भी ऊपर है। इसके अलावा उनकी संपत्ति की बात की जाए तो वह भी आप जानकर हैरान हो जाएंगे। इन क्रिकेटर्स की लिस्ट में इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों किन नाम भी शामिल है।

विराट कोहली

virat kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा ही अपने लव लाइफ और अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली के पास अपना एक खुद का प्राइवेट जेट है। गौरतलब है कि एक बार उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली की एक फोटो वायरल हुई थी। यह फोटो उस वक्त की थी जब इंडियन टीम ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा किया था। वही रिपोर्ट की माने तो कोहली और अनुष्का के पीछे जो जेट दिख रहा है वह विराट कोहली का है। साथ ही इसकी कीमत की बात की जाए तो यह करीब 125 करोड़ रुपए का है।

महेंद्र सिंह धोनी

Dhoni

एम एस धोनी को आज कौन नहीं जानता। भारत के पूर्व कैप्टन और चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने आज दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई है। आपको दुनिया के हर कोने में धोनी के फैंस मिल जाएंगे। वही रिपोर्ट की मानें तो धोनी के पास भी एक प्राइवेट जेट है जिसकी कीमत 260 करोड़ रुपए है। साथिया आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी का नाम दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर की लिस्ट में भी शामिल है।

सचिन तेंदुलकर

tendulkar

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सचिन तेंदुलकर के पास भी खुद का एक प्राइवेट जेट है जिसकी कीमत लगभग 260 करोड रुपए बताई जा रही हैं। लेकिन एक दूसरे रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि सचिन तेंदुलकर के पास प्राइवेट जेट नहीं है। साल 2016 में सचिन तेंदुलकर के एक प्राइवेट जेट के मालिक होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कहा था कि वह एक निजी जेट में तेंदुलकर के साथ यात्रा कर रहे हैं। जिसके बाद से ही खबरें शुमार हो गई थी कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के पास उनका खुद का प्राइवेट जेट है।

कपिल देव

kapil dev

गौरतलब है कि कपिल देव को क्रिकेट का भगवान माना जाता है। सन 1983 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय कैप्टन कपिल देव आज लाखों लोगों के आइडियल है। वही एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल देव के पास भी एक प्राइवेट जेट है। हालांकि अभी तक कपिल देव के प्राइवेट जेट की कीमत का पता नहीं लग पाया है। लेकिन रिपोर्ट का मानना है कि कपिल देव प्राइवेट जेट के मालिक है।

Leave a comment