googlenews
‘छतरीवाली’ से रकुलप्रीत देंगी सेफ सेक्‍स की सलाह: Bollywood Movies Update
Bollywood Movies Update

Bollywood Movies Update: समाज में आज भी बहुत से ऐसे विषय हैं जिनपर खुलकर बात करना तो दूर उनके नाम लेने में भी लोग कतराते हैं। ऐसा ही एक विषय है सेक्‍स। हमारे सामाजिक दायरे कुछ इतने संकुचित हैं कि इस शब्‍द को सुनते ही लोग हाय तौबा करने लगते हैं। जहां एक तरफ बच्‍चों को सेक्‍स एजूकेशन देने की बात होती है वहीं घर पर सेक्‍स शब्‍द का सबके सामने उपयोग वर्जित है। ऐसे में समाज के टैबू को तोड़ने और ऐसे विषयों पर खुलकर बात करने की कोशिश सिनेमा के जरिए गाहे बगाहे होती रहती है। ऐसी ही कोशिश की गई है रकुलप्रीत की आने वाली फिल्‍म छतरीवाली में। वर्ल्‍ड एड्स दिवस पर इस फिल्‍म के पोस्‍टर रिलीज के साथ रकुल ने सेफ सेक्‍स की बात की।

‘छतरीवाली’ बारिश से नहीं, अनसेफ सेक्‍स से बचाने की बात करेगी

एक्‍ट्रेस रकुलप्रीत न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। पिछले कुछ दिनों से रकुल की आने वाली फिल्‍म चर्चा का विषय बनी हुई है और हो भी क्‍यों न फिल्‍म का विषय है ही कुछ ऐसा। सेफ सेक्‍स ऐसा विषय जिसपर कम ही बात होती है। रकुलप्रीत की फिल्‍म छतरीवाली इस विषय को ही दर्शकों तक लेकर आ रही है। रकुलप्रीत ने वर्ल्‍ड एड्स डे पर अपने फैंस के साथ इसका पोस्‍टर साझा किया। वहीं एक वीडियो शेअर कर उन्‍होंने कहा कि जामाना बदल रहा है तो सोच भी बदलनी चाहिए। रकुल फिल्‍म को लेकर बेहद उत्‍साहित नजर आ रही हैं। वे दो फूल पास में लाकर कहती हैं अब इसका जमाना गया, उसके बाद उंगलियां पास लाकर बोलती हैं अब इसका जमाना है। सेफ सेक्स का ज्ञान अब सारे जमाने में फैलाना है। वीडियो में उन्‍होंने एड्स के बारे में बात करते हुए कहा कि एड्स छूने से नहीं फैलता। पोस्‍टर में रकुलप्रीत के हाथों में ह्यूमन बॉडी वाला एक पेपर हाथों में है। रकुलप्रीत इस फिल्‍म में एक कंडोम फैक्‍ट्री में टेस्टिंग मैनेजर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्‍म को तेजस प्रभा विजय देवस्‍कर निर्देशित किया है।

फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

बदलते जामाने का एक ये भी नया दौर है जहां अब बहुत सी फिल्‍में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के लिए बनाई जा रही हैं। इसके पहले भी रकुलप्रीत की अक्षय कुमार के साथ कठपुतली ओटीटी पर ही रिलीज हुई थी। रकुलप्रीत की यह फिल्‍म भी जी 5 पर रिलीज होगी। हालांकि अब तक इस फिल्‍म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। उम्‍मीद है कि फिल्‍म जनवरी माह में रिलीज हो सकती है। इस फिल्‍म में उनके साथ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म का जाना माना चेहरा सुमित व्‍यास मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में सतीश कौशिक और राजेश तैलंग भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

इससे पहले ‘जनहित में जारी’ में भी हुई इस विषय पर बात

आपको बता दे कुछ समय पहले नुसरत भरूचा की फिल्‍म जनहित में जारी आई थी। उस फिल्‍म में भी कंडोम के इस्‍तेमाल के यूज और सेफ सेक्स पर बात की गई थी। हालांकि उस फिल्‍म में कंडोम के इस्‍तेमाल से आबादी को कंट्रोल रखने पर जोर दिया गया था। फिर भी ये बात काबिले तारीफ है कि जिन विषयों पर समाज में बहुत कम बात होती है। फिल्‍म मेकर्स और ये आदाकाराएं ऐसे मुद्दों को उठा रहे हैं।

Leave a comment