ऐसा माना जा रहा है कि बॉलीवुड में एक और स्टार किड इंट्री करने वाला है। जिसका नाम है आर्यमन देओल। लाइमलाइट से दूर रहने वाले एक्टर बॉबी देओल के हैंडसम बेटे आर्यमन देओल ने पहली बार अपने पापा बॉबी देओल के साथ पब्लिक अपीयरेंस दी है। 21 साल के आर्यमन पापा बॉबी के साथ बैंकॉक में हुए आइफा 2018 अवॉर्ड शो में पहुंचे थे। यहां से वापस लौटते वक्त उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आर्यमन सूट-बूट में अपने पिता से ज्यादा हैंडसम लग रहे थे । आर्यमन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वारयल हो रही हैं।

बच्चों को रखते है लाइमलाइट से दूर 

बॉबी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, “प्राइवेसी बेहद जरूरी होती है और आजकल पैपराजी कल्चर के कारण ये लगभग खत्म हो गया है। मेरे बेटे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं।”  उन्होंने कहा, “मुझे पता भी नहीं है कि वे बॉलीवुड में आना भी चाहते हैं या नहीं। हालांकि, अगर वे इस बिजनेस में आए तो मीडिया लाइमलाइट का जरूर यूज करेंगे।”

 

फिलहाल बॉबी के बड़े भाई सनी देओल का बेटा करण देओल जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगा । सनी देओल अपने बेटे को कास्ट करने जा रहे हैं । फिल्म का नाम है ‘पल पल दिल के पास’ । फिल्म के लिए सनी ने एक नई हीरोइन को भी कास्ट किया है।